Ticker

6/recent/ticker-posts

Hot Widget

recent/hot-posts

Recent posts

View all
टाइगर रिजर्व में पहली बार बाघिन के साथ बमनेर नदी में अठखेलियां करते नजर आए चार शावक.. खुले जंगल के मैदान में शावकों को प्रशिक्षित कर रही बाघिन.. बांधवगढ़ नेशनल पार्क से लाकर नौरादेही अभ्यारण्य में छोड़ा गया था बाघ बाघिन का जोड़ा..
 बांदकपुर पारसधाम में मुनि पुंगव श्री सुधा सागर जी की सिंह गर्जना.. बांसा में मुनि श्री प्रमाण सागर जी महाराज के मंगल प्रवचन..  इधर कुंडलपुर में मुनि श्री निरीहसागर जी ने आचार्य श्री से जुड़े कुछ प्रसंग सुनाएं..
मां के साथ बस से उतरे बच्चे आखिर कुएं तक कैसे पहुंचे.. केरवना क्षेत्र में कुएं में मिले बच्चों के शवो की शिनाख्त हुई.. सुनवाह बक्सवाहा क्षेत्र के निवासी लोधी परिवार के बेटा बेटी के कुआं में गिरने की गुत्थी सुलझना बाकी..
मप्र उच्च न्यायालय जबलपुर ने दमोह के बूंदाबहू मंदिर मामले में उचित कदम उठाने.. रजिस्ट्रार, सार्वजनिक ट्रस्ट सह अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को उचित कदम उठाने निर्देशित किया..
सीएम राइज विद्यालय दमोह के समर कैंप में पहुचे कलेक्टर ने छात्र.छात्राओं का उत्साहवर्धन किया.. स्मार्ट विलेज पड़रिया थोबन के बाद जेरठ बोतराई सहित 05 गेहूं उपार्जन केन्द्रों पर पहुचे कलेक्टर..
दमोह जिला न्यायालय परिसर में आयोजित शिविर में 11 यूनिट रक्तदान, जिला न्यायाधीश ने सपत्नीक किया रक्तदान.. विश्व रेडक्रॉस दिवस पर रक्तदान शिविर 8 मई को.. केंद्रीय विद्यालय में यातायात जागरूकता अभियान..
दमोह के केरवना क्षेत्र के पुराने कुएं में अज्ञात नाबालिक किशोर वय बच्चों के शव मिलने से सनसनी..  हत्या, आत्महत्या या कोई ओर बजह..? पुलिस अज्ञात मृतको की पहचान करवाने के साथ जांच में जुटी..
बांदकपुर कुंडलपुर मार्ग पर रफ्तार का कहर.. तेज रफ़्तार ऑटो अनियंत्रित होकर घर में घुसा.. चार मासूम बेटियों चपेट में आई, एक की इलाज के दौरान जबलपुर रेफर होते समय रास्ते में मौत..
बांदकपुर में निर्यापक मुनि श्री सुधा सागर जी के सानिध्य में सहस्त्रनाम विधान.. दमोह में मुनि श्री प्रमाण सागर जी के शंका समाधान में उमड़ी भीड़, कल एकलव्य में आहारचार्य, रात्रि विश्राम बांसा में.. कुंडलपुर में मुनि श्री शैलसागर जी के प्रवचन..
सागर लोकायुक्त की मुस्कान वेयर हाउस पर दस्तक.. किसान से गेँहू तुलाई के बदले में 3500 रुपए की रिश्वत लेते.. खरीदी केंद्र प्रभारी को रंगे हाथों पकड़ा..
दमोह में मुनि श्री प्रमाण सागर जी, मुनि श्री निर्वेग सागर जी, मुनि श्री विराट सागर जी, मुनि श्री संधान सागर जी, मुनि श्री निसंग सागर संघ सहित भव्य अगवानी, आहार चर्या.. शाम को शंका समाधन उपरांत विहार संभावित..
मुनि श्री प्रमाण सागर एवं विराट सागर संघ की दमोह में मंगल अगवानी आज.. निर्यापक मुनि श्री सुधा सागर जी बांदकपुर, मुनि श्री विमल सागर जी बांसा में विराजमान.. निर्यापक मुनि श्री योग सागर जी एवं श्री नियम सागर जी ससंघ का कुंडलपुर से विहार
पथरिया में 6 स्थानों पर बिना डिग्रीधारी झोला छाप डॉक्टर्स पर कार्यवाही से हड़कंप.. दमोह, तेन्दूखेड़ा और पटेरा में सफाई अभियान शुरू, कलेक्टर ने नालों की सफाई का जायजा लिया, अस्थाई अतिक्रमण हटाने के दिये निर्देश..