Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लक्ष्मण कुटी के पास कार पुलिया से टकराई.. जिला अस्पताल में पदस्थ डॉ मुकेश अहिरवार की मौत..

दर्दनाक हादसे में डॉ मुकेश अहिरवार की मौत-
दमोह। जिला अस्पताल में पदस्थ डॉ मुकेश अहिरवार की सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पुलिस तथा 108 पहुंची तथा डॉ मुकेश के शव को जिला अस्पताल भेजा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर लक्ष्मण कुटी के समीप सोमवार सुबह डॉ मुकेश अहिरवार की सफेद कलर की कार एक पुलिया से  टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार के अगले हिस्से की धज्जियां उड़ने के साथ ही कार को चला रहे डॉक्टर मुकेश को भी गंभीर चोटे आई। बाद में मौके पर पहुंची 108 के डॉक्टर ने जब उनकी जांच की तब तक उनकी सांसे थम चुकी थी।

  घटना की जानकारी लगने पर देहात थाना पुलिस तथा जिला अस्पताल के स्टाफ मौके पर पहुंच गया था, वही  shav को जिला अस्पताल लाए जाने के बाद पोस्ट मार्टम हेतु भेजा है। जिला अस्पताल में सीएमएचओ आर के बजाज, सिविल सर्जन ममता timori, प्रभारी डॉ दिवाकर पटेल सहित अन्य स्टाफ ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए हैं।
घटना के कारणों का फिलहाल साफ तौर पर पता नहीं लग सका है बता दें कि शराब पीकर ड्यूटी करने तथा कार चलाने के कारण चर्चाओं में बने रहने वाले डॉक्टर मुकेश पूर्व में भी हादसों के शिकार होते रहे है। लेकिन इस बार हुई यह दुर्घटना उनके जीवन की आखरी घटना साबित हुई। 

परम पिता परमेश्वर इनकी आत्मा को अपने चरणों में जगह दे और परिजनों को यह गहन शोक सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति..
अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments