Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शराबी पिता की प्रताड़ना से परेशान युवती ने.. जटाशंकर के कुए में कूदकर जान दी.. पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की.. दीपावली की तैयारियों के बीच घटित दुखद घटनाक्रम ने लोगों को विचलित किया..

 परेशान युवती ने जटाशंकर के कुए में कूदकर जान दी
दमोह। शराबी पिता तानों से तंग आकर एक पुत्री ने कुएं में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली इस दौरान नशे में धुत पिता अपनी बेटी को बचाने की बजाय कुए के पास खड़ा होकर तमाशा देखता रहा तथा लोगों को भी मदद के लिए आगे नहीं आने दिया। बाद में हंड्रेड डायल पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को कुए से निकाल कर जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह कोई फिल्मी कहानी नही बरन शराब के चक्कर मे बर्बाद एक गरीब परिवार की दास्तान है। जिसकी पुलिस जांच के दौरान बेटी को प्रताड़ित करने के आरोप में पिता को  जेल भी जाना पड़ सकता है। फिलहाल पुलिस आरोपी शराबी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के समय मां बाजार में चूड़ी मनिहारी सामान की दुकान लगाए हुई थी। जैसे ही उसे जानकारी लगी वह जटाशंकर पहंची। जहां उसकी हालत पागलों जैसी होते देर नहीं लगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जटाशंकर बीड़ी कॉलोनी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने बुधवार दोपहर अपने घर से भागते दौड़ते आते हुए जटाशंकर परिसर में स्थित कुएं में छलांग लगा दी। बाद में सूचना मिलने पर हंड्रेड डायल पुलिस मौके पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों की मदद से युवती को कुए से बाहर निकालकर जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

मृतिका की पहचान पूजा कोरी 18 वर्ष के तौर पर की गई है बताया जा रहा है कि पिता की शराब खोरी से त्रस्त हो कर उसे यह कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा है। पिता की बेरोजगारी तथा शराब खोरी की वजह से पूजा पूर्व में ही पढ़ाई छोड़ चुकी थी। वही आज दोपहर में खाने को लेकर विवाद इतना बड़ा की उसे यह आत्मघाती कदम उठाना पड़ा।
घटना की सूचना लगने पर कोतवाली पुलिस ने मृतिका के पिता गुड्डू कोरी को हिरासत में लेकर कर पूछताछ शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि घटना के बाद आरोपी पिता बेटी के पीछे दौड़ता हुआ आया था तथा वह तमाशाई बना रहा। दीपावली जैसे त्यौहार के पहले शराब खोरी के चक्कर में सामने आए इस घटनाक्रम ने नागरिकों को झकझोर कर रख दिया है।

Post a comment

0 Comments