Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

टीकमगढ़ में विधायक राहुल सिंह की गाड़ी की टक्कर से दो युवकों की मौत.. गुस्साई भीड़ ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम.. .FIR दर्ज, गाड़ी लेकर कोतवाली में पेश हुआ ड्राइवर.. पूर्व CM उमाभारती के भतीजे है राहुल सिंह..

विधायक की गाड़ी की टक्कर से दो युवकों की मौत..
टीकमगढ़। विधायक राहुल सिंह की गाड़ी से टक्कर के बाद बाइक सवार दो युवकों की मौत हो जाने का दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। हादसे के बाद विधायक की गाड़ी मौके पर रुके बिना तेजी से आगे बढ़ गई। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार गाड़ी को विधायक राहुल सिंह खुद चला रहे थे। इधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा कर प्रदर्शन शुरू कर दिया जिससे अफरा तफरी के हालात बन गए। 
 प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम बल्देवगढ़ के पापवनी गांव के समीप बाइक सवार तीन युवकों को भाजपा विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के भतीजे राहुल सिंह लोधी की गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिससे बृजेंद्र अहिरवार और रवि अहिरवार नाम के युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वही इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में तीसरे युवक मदन अहिरवार की हालत गंभीर होने पर उसे झांसी से ग्वालियर रैफर कर दिया गया
गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम..
बताया जा रहा है कि यह तीनों युवक बाइक से जवारे देख ने के लिए टीकमगढ़ जा रहे थे जा रहे थे। वहीं विधायक टीकमगढ़ तरफ से बल्देवगढ़ जा रहे थे। तभी रास्ते में पपाबनी के पास दुर्घटना हो गई। मौके पर मृत दोनों युवकों के शव सड़क पर ही पड़े रहे। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया बाद में मौके पर पुलिस पहुंची तथा ग्रामीणों को समझाइश देने की कोशिश करती रही। लेकिन रात हो जाने के बाद भी ग्रामीण जनों ने सड़क से जाम को खत्म नहीं किया है। तथा विधायक के खिलाफ एफआईआर की मांग को लेकर सड़क पर डटे हुए हैं। जबकि पुलिस के अधिकारी जांच के बाद रिपोर्ट की बात कर रहे हैं।
मौके पर मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि गाड़ी को खरगा पुर विधायक राहुल सिंह स्वयं चला रहे थे तथा वह ड्राईवर को छोड़कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी तीनो युवको को टक्कर मारते हुये निकल गई। यदि हादसे के बाद विधायक रुककर हादसे के शिकार युवकों को अस्पताल ले जाते तो शायद उनकी जान बच सकती थी। इसी बात को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश भड़का हुआ है। हादसे के बाद दुर्घटना स्थल के पास विधायक लिखी प्लेट पड़ी होने की जानकारी भी सामने आई है। मामले में पुलिस के अधिकारी खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। जबकि ग्रामीण जन खुलकर विधायक राहुल सिंह का नाम लेते घटनाक्रम को बयान करते नजर आ रहे हैं। 
गाड़ी लेकर कोतवाली में पेश हुआ विधायक का ड्राइवर
 ग्रामीणों के आक्रोष के बाद रात करीब आठ बजे विधायक राहुलसिंह की गाड़ी का चालक विजय यादव लाल कलर की पजेरो गाड़ी क्रमांक एमपी 04 सीक्यू को लेकर टीकमगढ़ कोतवाली पहंचा। जहां उसने गाड़ी को पुलिस के हवाले करते हुए खुद को पेश किया है। चालक विजय यादव का कहना है कि जिस वक्त हादसा हुआ उनकी गाड़ी एक टेक्सी के पीछे लगी हुई थी। टेक्सी की टक्कर से हादसे के बाद युवकों के गिरने पर वह सड़क की साईड से टेक्सी को को ओवरटेक करके निकले। जिससे गाड़ी की एक साईड की क्षतिग्रस्त होने के साथ विधायक की प्लेट सड़क पर गिर गई। 
  FIR के बाद विधायक राहुल ने खुद को बताया निर्दोष
इधर ग्रामीणों के लगातार चक्का जाम आक्रोश और प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए तथा मौके पर मिली विधायक की प्लेट पेश किए जाने पर बल्देवगढ़ थाने में खरगापुर विधायक के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली गई है वह इसके बाद राहुल सिंह का एक मीडिया स्टेटमेंट सामने आया है जिसमें उन्होंने खुद को घटना के वक्त दूसरे स्थान पर होने की बात करते हुए निर्दोष बताया है।

आपको बता दें कि राहुल सिंह पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे राहुल सिंह टीकमगढ़ जिले की खरगापुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं टीकमगढ़ से रूपेश जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments