Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह बस स्टैंड पर नकली पुलिस कर्मियों की करतूत.. नरसिंहपुर निवासी रिटायर शिक्षक को भयभीत करके सोने की चेन अंगूठी ले भागे बदमाश.. CCTV में बालाकोट रोड तरफ भागे तीन नकली पुलिस कर्मियो की तलाश में जुटी कोतवाली पुलिस..

दमोह बस स्टैंड पर नकली पुलिस कर्मियों की करतूत..

दमोह। नरसिंहपुर जिले से दमोह में एक रिश्तेदारी समारोह में शामिल होने के लिए आए एक रिटायर शिक्षक को दमोह में चोरी उठाई गिरी का भय दिखाकर तीन बदमाशों ने 2 लाख से अधिक के सोने चैन अंगूठी पर हाथ साफ कर दिया खास बात कह रही की सिविल ड्रेस में खुद को पुलिसकर्मी बात कर द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया। पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशो के बालाकोट रोड तरफ भागने की लोकेशन पर पुलिस में उनकी तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली टीआई आनंद सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 420 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करके माल बरामद कर लिया जाएगा।

नरसिंहपुर निवासी शिक्षक सुभाष नेमा गुरुवार दोपहर दमोह बस स्टैंड पर उतरे थे। बस से उतरते ही बाइक से दो संदिग्ध युवकों को सिविल ड्रेस में स्पेशल ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी बताया। दमोह में चोरी उठाई गिरी लूटपाट जैसी घटनाओं का भय दिखाकर सुभाष नेमा को बैग में रखा अपना सामान दिखाने को कहा। इस दौरान उनके गले में पहनी हुई तीन तोले सोने की चेन और उंगलियों मे पहनी हुई सोने की अंगूठियां को बदमाशों ने यह कहकर उतार कर रखने को कहा कि यहां पर लूटपाट हो सकती है। 
बदमाशों को पुलिसकर्मी समझ कर रिटायर शिक्षक सुभाष नेमा ने उनके कहे अनुसार चैन अंगूठी को उतारा और बदमाशों को चैक करने को दे दिया। बदमाशों में कागज में सोने की चेन अंगूठी को रखकर पुड़िया बना दी। इस दौरान उनके बैग में रखे सामान की चेकिंग की तथा कागज की पुड़िया श्री नेमा को देते हुए उसे बैग में सुरक्षित रखने को कहा। उसके बाद बदमाश वहां से चले गए बाद में श्री नेमा ने खाना खाने के दौरान जब बैग में रखी पुड़िया को चेक किया तो उसमें सोने किचन अंगूठी की जगह कंकड़ पत्थर लिपटे हुए मिले। 
उसके बाद उन्हें अपने साथ ठगी का एहसास हुआ और उन्होंने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने बस स्टैंड क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरा को जब चेक किया तो बाइक सवार दो बदमाशों के अलावा एक अन्य बदमाश रिटायर्ड शिक्षक सुभाष नेमा को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाते नजर आए। पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशो के बालाकोट रोड तरफ भागने की लोकेशन पर पुलिस में उनकी तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली टीआई आनंद सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 420 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करके माल बरामद कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments