Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

क्वॉरेंटाइन सेंटर में कार्यरत महिला के कोरोना संक्रमित होने की खबर से हड़कंप.. ! तीन नए केसों में एक शहरी क्षेत्र का होने से कॉलोनी वासियों की चिंता बढ़ी.. दमोह जिले में कोविड 19 मरीजो का स्कोर हुआ 20.. एक की छुट्टी एक बाहरी..

क्वॉरेंटाइन सेंटर में कार्यरत महिला कोरोना संक्रमित !
दमोह। कोविड-19 केसों की आज सामने आई रिपोर्टों में 3 नए पॉजिटिव पेशेंट मिलने से दमोह जिले में कुल देशों की संख्या 20 तक पहुंच गई है। आज सामने आए तीन नए पेशेंट में चिंता की बात यह है कि इनमें से एक शहरी क्षेत्र का है वही संक्रमित पाई गई यह महिला क्वॉरेंटाइन सेंटर में कार्यरत बताई जा रही है।
 जिसके समीप ही कॉलोनी क्षेत्र में निवासरत रहने से आसपास के लोगों की चिंता बढ़ गई है। वही प्रशासनिक  स्तर पर इस बारे में जानकारी देने को कोई भी जिम्मेदार अधिकारी फिलहाल तैयार नहीं है। हालांकि इस महिला के सेंट्रल स्कूल के पीछे संचालित क्वॉरेंटाइन सेंटर में कार्यरत रहने की खबर के बाद सीएमएचओ सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी शुक्रवार शाम मौके पर पहुंचे तथा उनके द्वारा जानकारी ली गई। 
इधर इस मामले में जब सीएमएचओ डॉक्टर तुलसा ठाकुर से जानकारी चाही गई तो उनके द्वारा जिले में तीन नए पेशेंट मिलने और इनमें एक शहरी क्षेत्र की महिला होने की बात की तो पुष्टि की गई लेकिन क्वॉरेंटाइन सेंटर से संबंधित होने जैसी बात को लेकर चुप्पी साध ली गई। 

                                      
वही महिला के पड़ोस में रहने वाले लोगों का कहना है कि प्रतिदिन यह महिला क्वॉरेंटाइन सेंटर में दाई जैसा सेवाभावी कार्य करने के लिए जाती थी। 2 दिन पूर्व इसकी तबीयत बिगड़ने पर इसको क्वॉरेंटाइन करके इसका सैंपल जांच हेतु भेजा गया था। जो आज आई रिपोर्टों के साथ पॉजिटिव निकला है। जिसके बाद महिला के परिजनों तथा संपर्क में आए पड़ोसियों के बीच चिंतानक साथ तनाव भरा माहौल बना हुआ है। खासकर सुभाष कॉलोनी विवेकानंद कॉलोनी, जनसंपर्क कार्यालय के आसपास, सेंट्रल स्कूल के पीछे के लोग इस खबर के बाद परेशान बने हुए हैं। वहीं सूत्रों का कहना है कि प्रशासन इन सभी की सैंपलिंग के साथ होम क्वॉरेंटाइन कराने की तैयारी में है। पिक्चर अभी वाकी है..

Post a comment

0 Comments