Ticker

6/recent/ticker-posts

Hot Widget

recent/hot-posts

Recent posts

View all
दमोह लोकसभा से कांग्रेस के दो पूर्व विधायकों के बीच मुकाबाले की तस्वीर साफ.. भाजपा से राहुल के बाद कांग्रेस से तरवर को टिकिट.. लोधी वर्सेज लोधी की जंग के बीच बसपा गोंगपा प्रत्याशी के ऐलान का इंतजार..
भावी आचार्य श्री निर्यापक श्रमण श्री समय सागर जी की तेंदूखेड़ा में ऐतिहासिक अगवानी, पशु चिकित्सालय का लोकापर्ण.. अहिंसा धर्म विश्वव्यापी, परोपकार, करूणा, दया अनुकम्पा को लेकर आया है.. मुनि श्री
दमोह लोकसभा के लिए नामांकन प्रक्रिया 28 मार्च से होगी प्रारंभ, 4 अप्रैल अंतिम तिथि.. मुनि पुंगव श्री सुधा सागर जी का मड़ियादो क्षेत्र से तथा प्रथम निर्यापक श्रमण मुनि श्री समय सागर जी का तेंदूखेड़ा क्षेत्र से दमोह जिले में मंगल प्रवेश..
मंगल को बड़ा अमंगल टला.. सागर नाके के पास तेज रफ्तार कार डिवाईडर से टकराई, चार घायल.. इधर होली पर हुए मामूली विवाद का बदला लेने पांच ने मिलकर एक युवक पर चाकू से करीब 22 जगह तबाड़तोड़ बार किए
 पटेरा रोड पर हुए बोलेरो हादसे में अब तक चार की मौत.. होली पर शराब दुकाने खुलते ही टूट पड़े लोग, शाम से शुरू हुआ हादसों तथा झगड़ों का दौर देर रात तक जारी रहा.. 24 घन्टे में जिला अस्पताल पहुंचे सौ से अधिक केस.
दमोह पटेरा मार्ग पर होली के रंग में भंग.. तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकराई एक की मौत दो की हालत गंभीर.. इधर होली पर लघु व्यापारी संघ की ओर से पिचकारी और रंग गुलाल पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे..
 होली पर बड़े बाबा के रंग में रंगने जुड़ा भक्तों का सैलाब, हजारों भक्तों ने किया बड़े बाबा का अभिषेक.. आर्यिका मां 105 शांत मति माताजी की समाधि..  दमोह में विश्व शांति महायज्ञ के साथ  श्री जी की शोभायात्रा निकाली गई..
सप्‍तरंगों के त्‍यौहार पर ग्रहण के अंधविश्‍वास का काला रंग रखें दूर.. विज्ञान चंद्रग्रहण का समझे अपार और मनाईये खुशियों भरा होली का त्‍यौहार– सारिका घारू.. इधर पं. रविन्द शास्त्री  ने बताया होली के दिन क्या करें और क्या न करें..
नशे में रफ्तार के कहर से होली की खुशियां मातम में बदली.. तेंदूखेड़ा क्षेत्र में दो हादसों में तीन युवको की मौत, हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान.. इधर गुबारा के पास दो बाइको की भिंड़त में तीन घायल, दो की हालत गंभीर..
लाल परी का नशा बना हत्या की दो बारदातों की बजह.. साथ में जाम टकराने वाले बने जानी दुश्मन, पत्थर पटककर दोस्त ने उतारा मौत के घाट.. इधर नशे में धुत्त बेटे ने की थी मां की हत्या.. पथरिया नोहटा क्षेत्र में हुए ब्लांईड मर्डर का खुलासा
होली के पहले ग्रहण दोष के साथ रफ्तार का कहर.. पूर्णिमा पर जागेश्वर नाथ जी के दर्शन करने जा रहे बाइक सवार पिता पुत्र की.. अवैध खनन में लगे अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत, हेलमेट भी नहीं बचा सका जान..
लड़की बाजी के चक्कर में हुई थी युवक की हत्या.. एसपी ने किया अंकेश राय मर्डर केस का खुलासा.. छत से फेंकने के बाद सिर पर सिलेंडर पटककर भाग गए थे दोनों आरोपी..
नहीं लग सका वृद्धा के हत्यारे का सुराग.. बेटे पर ही जताई जा रही पारिवारिक विवाद के चलते वारदात में लिप्त होने की आशंका.. नोहटा थाना पुलिस जांच में जुटी..