Ticker

6/recent/ticker-posts

Hot Widget

recent/hot-posts

Recent posts

View all
कुंडलपुर में अचार्य पद पदारोहण अनुष्ठान के साक्षी बने लाखों भक्त.. युग श्रेष्ठ संत शिरोमणि आचार्य भगवन श्री विद्यासागर जी के रिक्त सिंहासन पर.. श्रेष्ठ निर्यापक श्रमण मुनि श्री समय सागर जी को विराज मान किया गया..
कुण्डलपुर में आचार्य पदारोहण महामहोत्सव में आकर ऐसा लग रहा है कि.. इस दृश्य को देखने देवताओं की भी आंखें तरस रही होगीं.. परमात्मा ने यह क्षण देकर हमारे जीवन को धन्य कर दिया.. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव
 कुंडलपुर में आचार्य पद पदारोहण अनुष्ठान महा महोत्सव आज, सर संघ संचालक एवं मुख्यमंत्री आएंगे.. अजमेर के दानवीर ने भावी आचार्य को आहार कराकर दान किए 11 करोड़..  गुरु की कृपा से सब आपदाएं टल गई.. मुनि श्री विमल सागर जी
दमोह छतरपुर रोड पर तेज धूप में रफ्तार का कहर.. 407 मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पोस्ट मास्टर की मौके पर मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान..
 कहीं बांधवगढ़ की और रुख तो नहीं कर रही बाघिन कजरी.. हाथियों की मदद से ट्रैकुलाइज में बारिश बनी बाधक.. बाघिन कजरी लगातार बदल रही अपना ठिकाना.. झलौन के पास मोहड़ गौरखा पहुंच वन अमला कर रहा लगातार निगरानी..
कुंडलपुर में करीब तीन सौ साधू विराजमान, बड़े बाबा मंदिर में एक साथ हजारों भक्तों को दर्शन लाभ.. सहस्त्रकूट जिनालय कार्य अंतिम चरण में, आहार दान के साथ लाखों करोड़ों का दान.. 16 अप्रैल को  दोपहर दो बजे से शुरू होगा आचार्य पद पदारोहण समारोह..
बांधवगढ़ से आई कजरी लगातार अपना एरिया बदल तेजगढ़ के जंगल मे छुपी.. बाघिन की तलाश में नौरादेही अभ्यारण्य से पहुंची हाथियों के साथ रेस्क्यू टीम.. आज किया जा सकता है ट्रैकुलाइज..
कुंडलपुर में आचार्य पद पदारोहण अनुष्ठान कार्यक्रम 16 अप्रैल को दो बजे से, सरसंघ संचालक श्री मोहन भागवत सहित अनेक गणमान्यजन होगे शामिल.. दमोह स्टेशन पर कुंडलपुर बस सेवा कार्यालय प्रारंभ.. मुनि श्री प्रणम्य सागर जी के प्रवचन..
बांधवगढ़ से आई कजरी बाघिन ने तेंदूखेड़ा झलौन के बाद तेजगढ रेंज के जंगल को बनाया नया ठिकाना.. सागर दमोह और टाइगर रिजर्व की टीम रेस्क्यू में जुटी.. शनिवार को फिर बाघिन की तलाश में जुटेगी टीमें..
सरपंच की कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारी, मौके पर मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान.. इधर एयरबैग खुलने से कार सवार लोगों की जान बची पुलिस से बचने खेतों से भागे..
कुंडलपुर में 30 एलईडी के माध्यम से एक लाख लोग देखेंगे कार्यक्रम.. कुंडलपुर में मुनि संघों की हुई मंगल अगवानी.. जिनशासन में प्रदर्शन का नहीं दर्शन और अंतरदर्शन का महत्व है.. निर्यापक मुनि श्री समता सागर जी
 कुंडलपुर में प्रतिदिन जयकारों से गुजायमान हो रहा है तीर्थक्षेत्र.. जिनेंद्र भगवान के दर्शन और मुनींद्रों के दर्शन करने से.. चिर संचित जो पाप हैं एक क्षण में क्षय को प्राप्त हो जाते हैं.. निर्यापक श्रमण मुनि श्री समयसागर जी..
 जबलपुर रेल मंडल ने कुंडलपुर तथा मैहर मेले का ध्यान में रखकर बीना कटनी रेलखंड पर रेल सेवाओं को बहाल किया.. गणेशगंज स्टेशन पर अधोसंरचना कार्य के चलते 14 अपैल से निरस्त कर दी गई थी अनेक ट्रेने . ..