Ticker

6/recent/ticker-posts

Hot Widget

recent/hot-posts

Recent posts

View all
 दमोह संसदीय क्षेत्र में 19 लाख 22 हजार 698 मतदाता.. महिला मतदान अधिकारियों में गजब का उत्साह.. मतदान केंद्र में मोबाइल प्रतिबंधित वीडियो बनाना सेल्फी लेना प्रतिबंधित.. इको फ्रेंडली मतदान केन्द्र बनाये गये
 सोशल मीडिया पर राजनीति भारी पड़ी, सचिव व शिक्षक निलंबित.. लोकसभा चुनाव कराने मतदान सामग्री का वितरण, स्वास्थ्य अग्नि शमन सहित सभी बुनियादी सुविधायें उपलब्ध.. धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्यवाही का आदेश जारी..
 सामान्य प्रेक्षक तथा कलेक्टर ने जलाये दीप 1168 दिये जलाकर मनाया गया चुनाव का पर्व देश का गर्व.. सामग्री वितरण स्थल का जायजा लिया.. वोर्ड परीक्षा के परिणामों में जिले के पांच विद्यार्थी प्रदेश की मेरिट सूची में..
दमोह में चुनाव प्रचार थमने के पूर्व भाजपा तथा भाशचेपा ने रोड शो के जरिए ताकत दिखाई.. कांग्रेस प्रचार के अंतिम दिन गायब हुई.. बड़े नेताओं की कंजूसी के चलते फीका रहा लोकसभा चुनाव प्रचार..
दुकान का शटर उखाड़कर लाखों के टायर चोरी करने वाले ग्वालियर के निकले.. दमोह देहात पुलिस ने बारदात में प्रयुक्त ट्रक के साथ.. चोरी गए 13 टायरों, तीन बदमाशों को पकडा, एक फरार..
भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में तेंदूखेड़ा में विशाल रोड शो, जनसंपर्क.. राहूल ने जीतू को बहरूपिया बताया.. इधर आम आदमी पार्टी ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी को सर्मथन.. भाशचेपा प्रत्याशी के समर्थन में दमोह में विशाल रोडशो आज..
विभिन्न समाजो के प्रतिनिधियों ने मतदान भागीदारी का संकल्प लिया.. मतदान दिवस के पूर्व कलेक्टर एसपी ने की पत्रकारों से चर्चा.. आज दीपदान 26 को मतदान कार्यक्रम आज.. मुनि श्री विशदसागर जी का कुंडलपुर से विहार..
दिल्ली के परिवार ने बड़े बाबा को चढ़ाया 200 किलो चांदी का छत्र.. 70 किलो चांदी के भामंडल, 65 किलो चांदी के चंवर भी बड़ेबाबा के दरवार में सुशोभित हुए.. इधर कुण्डलपुर से लगे दो सौ घरों में हथकरघा पहुंचा..
क्या बेटी को आशीर्वाद देने पिता की आत्मा पक्षी के रूप में विवाह कार्यक्रम में पहुंची थी.. ? रंजरा ग्राम में पक्षी राज का शादी कार्यक्रम में शामिल होकर.. बेटी दामांद को आशीर्वाद देना चर्चाओ में..!
एक तरफ लोधी है ओर दूसरी तरफ लोभी हैं, एक तरफ टिकाउ है और दूसरी तरफ विकाउ है- जीतू पटवारी.. तेंदूखेड़ा में तरवर सिंह के सर्मथन में कांग्रेस की चुनावी सभा..  इधर नरगुवां मठ के पास प्राचीन मूर्तियो को अज्ञात लोगो ने किया खंडित
महावीर जन्म कल्याणक पर.. कुंडलपुर में आचार्य श्री समयसागर जी संघ के सानिध्य में विविध आयोजन.. प्राचीन प्रतिमा पर सूर्य तिलक अभिषेक जैसा नजारा.. दमोह,  तेंदूखेड़ा, झलौन, चोपरा, सिग्रामपुर में भव्य शोभायात्रा..